Google Pay App से पैसे कमाने की Best Tricks 2021

बहुत सारे लोग Internet पर Online Mobile Pay App Se Paise Kaise Kamaye 2021, Google Pay scratch card Tricks 2020, Google Pay Offer 2021 सर्च करते रहते है और ज्यादा 2020 Bonus rewards Earn करने की कोशिस करते है।गूगल पेमेंट अप्लीकेशन New Year Offers 2020 में अपने सभी customer के लिए GooglePay2021 New Offer launch किया है। 
लेकिन अपने गूगल पे एप्लीकेशन rewards Scratch में बार-बार ''Better Luck Next Time" मिलता है तो इसे Remove करने की tricks को बताने वाला हूँ और साथ ही Google Pay App से पैसे कैसे कमाए 2021 भी बताउगा।
google-pay-app-Se-Paise-Kamaye-tricks

हम यहाँ पर Google Pay App 2021 Earning Tricks के बारे में बता रहा हूँ। यदि आप इस ऐप्प का इस्तेमाल अपने Spart Phone में  करते है तो इससे पैसे कमा सकते है। इसमें Google pay में सभी बड़े Indian Festival जैसे Google Pay Lohri 2021, Republic Day, Holi, Eid-al-Fitr / Ramadan, Bakrid, Raksha Bandhan, Independence Day, Dussehra, Diwali 2021 के समय अपने New Offers 2021 free scratch card देता रहता है। 

अब आप सोच रहे होंगे की इस payment app में यैसी क्या बात है जिससे पैसे कमाए जा सकते है तो चलिए पहले इसके खूबी के बारे में जानते है। 

Google Pay App क्या है और इससे पैसे कमाए जा सकते है 

Google Pay app एक Payment application है जिसे Google कंपनी ने बनाया है। एक bank account से दूसरे bank account में Money tranffer करने का सबसे आसान और सुरक्षित तरीका प्रदान करता है। 

Google Pay का पुराना नाम Tez app था। यह APP UPI base पर काम करता है अलग-अलग बैंक के अकाउंट होंगे तब भी money send कर सकते है। 

गूगल पे से Mobile Recharge, Trains ticket booking, Gas bill, Electricity bill, DTH Recharge कर सकते है। 

Google pay की सबसे बड़ी खाशियत यह है की इससे किसी भी नजदीकी व्यक्ति को Money send कर सकते है बिना कोई details मांगे। 

अगर आप किसी को 500 रूपये से अधिक के पैसे send करते है तो Cashbak and reward मिलता है जिसमे 1 लाख रुपये तक जितने का मौका मिलता है। 

वैसे money transfer करने के लिए बहुत सरे application उपलब्ध है लेकिन google pay सबसे fast और secure app है। 

यदि आप अपने Referal code से किसी अन्य व्यक्ति के smartphone में Google pay install करवाते है तो आपको 51 रूपये से 201 रूपये तक का पैसे मिलते है। 

Google Pay App से पैसे कमाने के Best तरीके 

जैसे की हम जानते है की गूगल पे एक digital भुगतान service है। इसमें पैसे transfer करने के आलावा हमे पैसे कमाने का मौका भी देता है। हम यहाँ पर जानेगे Google pay se paise kaise kamaye Tricks 2021.

इसमें कई तरीके है जिसकी हेल्प से पैसे कमाए जा सकते है। 

Google Pay Offers  

इसमें कई तरह के offers दिए रहते है जैसे RedBus, MakeMyTrip जैसी sites का use करके google pay से भुगतान करने पर Rewards मिलते है जिसमे Scratch Card मिलते है इसको open करने पर 1000 रूपये तक के पैसे जीत सकते है। 
OLA, Uber के लिए Payment करते समय Google Pay से Payment करते  है तो कई उसके कई Scratch Card मिलते है जिसमे 40, 50, 100, 200 रूपये तक के पैसे कमा सकते है। 
इसके अलवा OYO Hotel Room Booking के टाइम Online Payment में Google Pay से पेमेंट करते है तो उस Scratch Card में 30 रूपये से 500 Rupees तक के पैसे जीत सकते है। 

Google Pay app Offers में इस तरह के कई Scratch Card offer दिए रहते है। सभी व्यक्ति के offers अलग अलग हो सकते है। 

Google Pay Lucky Friday Offer

इस पेमेंट ऐप्प में Friday के दिन यह ऑफर देता है। इसमें यदि 500 Rs से अधिक किसी को send करते है तो तो 1 लाख रूपये जितने का मौका देता है यदि आपकी किस्मत सही निकली तो आप 1 लाख रूपये जित सकते है। 

गूगल पे ऐप्प Referral Program

google payment application में पैसे कमाने का यह तरीका सबसे best है। जब आप इस app का इस्तेमाल करने लगते है तो यह आपको काफी अच्छा लगने लगता है। अपने Google pay के Referral link से अपने friends या family के Smartphone में इस app को install करवाते है तो उसके 51 Rs का Cash मिलता है। 

Google Pay से पैसे कमाने की Tricks 2021

गूगल पे को यदि आप use कर रहे है तो आपने देखा होगा अक्सर Scratch Card में Better Luck Next Time बता देता है। जब आप इस application को ज्यादा टाइम से यूज़ कर रहे है तो यह हर बार Better Luck Next Time बताने लगता है। 

लेकिन आपको घबराने की जरुरत नहीं है हम यहाँ पर Better Luck Next Time को Remove करने के तरीके और हर बार Google Pay Scratch Card Earn Money Tricks in Hindi में बता रहा हूँ। 

यह तरीका नए और पुराने गूगल पे इस्तेमाल वाले सभी के लिए है। यदि आप इस app को अपने mobile में अभी तक instrall नहीं किया है तो निचे दिए गए Google pay app link से Download कर सकते है। 

                                               Download Google Pay App

यदि आपके मोबाइल में पहले से यह app है तो इसे delete करके updated version का गूगल पे एप्प इंस्ट्राल करे नहीं तो यह trick काम नहीं करेगा। 
ध्यान रहे Google pay account Sign करते समय New Gmail देना है। उसके बाद अपना bank में Registered Mobile Number डालकर sign कर ले। 

अब आप गूगल पे से money earn करने के लिए तैयार है। अब आपको बार-बार Scratch card में बार-बार Better Luck Next Time नहीं Show होगा। 

अब मै बताता हूँ google pay app से किस Trick से पैसे भेजना है। 
अपने दोस्त या किसी परिवार के सदस्य को Rs. 190 को send करे। 

अब जो पैसे अपने दोस्त को Send किया था उसे अपने दूसरे UPI Digital Payment APP जैसे Paytm, PhonePe में Rs. 190 को return करने को बोले। 
Note: Back Money को Google Application में न मगाएं। 

इस process को बार-बार किसी दूसरे दोस्त के साथ कर करे। सभी Scratch Card में पैसे मिलते रहेंगे। इस rewards tricks से आप अपनी Pocket Money Earn कर सकते है। 

उसके बाद Saturday या Friday को 12 PM के बाद APP के Rewards सेक्शन में जाकर Scratch Card Open करे, आपको सभी स्क्रैच कार्ड में कुछ न कुछ पैसे मिले होंगे। 
अब आप सोच रहे होंगे की Friday और Saturday के दिन ही क्यों Scratch Card Open करना है तो इसका कारण है weekends का होना। इस दिन amount transaction बहुत कम होता है इसलिए Scratch Card जितने के चांसेज बढ़ जाते है। 

India में digital Payment तेजी से बढ़ रहा है लगभग सभी पैसे का लेन देन को google pay से करते है उनके लिए Google Pay scratch card trick 2021 का यह पोस्ट हेल्प कर  सकता है। अगर आपको google pay tricks to earn money इस पोस्ट से संबंधित कोई प्रश्न हो तो कमेंट बॉक्स में पूछ सकते है हम उसका सवाब जरूर देंगे।  

 

Popular posts from this blog

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment