CashBag App क्या है?

आज मै  आपलोगो के लिए एक बेहतरीन एप्लीकेशन के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसका नाम है CashBag . अगर आप अपने स्मार्टफोन से ही अपना पॉकेट मनी कमाना चाहते है तो CashBag App क्या है? CashBag से पैसे कैसे कमाए, इसके बारे में पूरी जानकारी मै यहाँ पर देने वाला हूँ इस बार पोस्ट को ध्यान से पढ़े।
दोस्तों cashbag app review का business model बहुत ही आसान है यह, यह एप्लीकेशन नेटवर्क मार्केटिंग के आधार पर काम करती है। यानि जितना बढ़ा आपका नेटवर्क होगा आपको उतना ज्यादा लाभ होगा।
cashbag_app_kya_hai

CashBag app क्या है (What is CashBag)

CashBag एक रिवॉर्ड प्रोग्राम एप्लीकेशन है जहा पर आप online shoping, recharge, bill payment, Travel ticket booking तथा अन्य यूटिलिटीज अप्प का इस्तेमाल कर सकते है, अपने फ़ोन में अलग से इनसब के लिए app रखने की जरूत नहीं पड़ेगी सभी काम CashBag App के अंदर ही दिया है।
इसकी हेल्प से online transactions जैसे mobile DDH recharge, water bill recharge, LIC क़िस्त, किसी भी रेसोरेन्ट से ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करना, hotel का कमरा बुक करने के लिए टैक्सी का किराया देने के लिए, टिकट बुक करने के लिए, इस तरह के जितने भी काम होते है यह सब सिर्फ CashBag app की हेल्प से कर सकते है। इन सब कामो के लिए अलग से एप्लीकेशन रखने की जरूरत नहीं पड़ेगी जिससे आपके फ़ोन की स्पेस बढ़ जाएगी।

CashBag App का इस्तेमाल करने के फायदे क्या है?


इसके इस्तेमाल से आपको अलग से बहुत सारी application जैसे Flipkart, Amazon, Swiggy, Oyo, Myntra, go flight, cleartrip, BooMyShow, Bigrock तथा अन्य E commercese से रिलेटेड अप्प को अलग से रखने की जरूर नहीं पड़ेगी यह एक सिर्फ एक की हेल्प से होजायेगा और वह है CashBag app. यह सिर्फ 8 MB का अप्प है।
अलग अलग बहुत सारे app इस्तेमाल न करने से आपके फ़ोन मेमोरी की स्पेस काफी  बढ़ जाएगी।
इस अप्प से अगर कोई ऑनलाइन pay या कोई सामान आर्डर करते है तो आपको पैसे मिलेंगे। साथ ही अगर अपने Referral code का इस्तेमाल करके अगर किस दूसरे व्यक्ति के मोबाइल में इंस्ट्राल करवाते है तो उसके भी पैसे मिलेंगे।
आपके रेफरल कोड से इंस्ट्राल किया हुआ दूसरा व्यक्ति में मोबाइल से जितनी बार ट्रांसेक्शन करेगा हर बार कुछ कमीशन आपको मिलेगा। यह एक नेटवर्क मार्किंग कीके तरह काम करता है।

CashBag App काम कैसे करता है (How CashBag App works)

जब आप इस एप्लीकेशन को इंस्ट्राल करते है तो इसमें 6 Level मिलते है हर एक लेवल में अलग अलग टीम की संख्या होती है Level-1 में 10 लोग, Level-2 में 100 लोग, Level-3 में 1000 लोग, Level-4 में 10000 लोग, Level-5 में 100000 लोग, Level-6 में 1000000 लोग अर्थात कुल टीम की संख्या 1111110 है, लाखो करोड़ों कमाने के लिए इतना टीम काफी है। जैसे ही एक लेवल में लोगो की संख्या भर जाती है तो तुरंत आप दूसरे लेवल में जम्प होजाएगे।

CashBag App का इस्तेमाल  कैसे करे (How to use CashBag App)

1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन में यहाँ से क्लिक करते इस app को डाउनलोड करे- Download CashBag App
2. इंस्ट्राल करने के बाद अपने मोबाइल नंबर से रजिस्टर करले।
अब आप CashBag app का फायदा उठा सकते है।


Popular posts from this blog

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021