Best इस्लामिक App Muslim Pro Review

आज मै आपलोगो को Muslim Pro Best Islamic Muslim Pro app Review in Hindi, muslim pro app Free download, islamic prayer times download free, best islamic apps 2020 For Prayer Times, Azan, Quran & Qibla सर्च कर रहे तो यह पोस्ट आपके लिए है। हम इस पोस्ट में Most Popular app Muslim Pro के बारे में बताने जा रहा हूँ जिसमे आपको इस्लाम धर्म के Prayers और संस्कारों को पूरा करने में हेल्प करेगा। Muslim Pro App में Azan Time, Quran, Qibla, Ramdan Fasting Times के बारे सभी महत्वपूर्ण कामों में मुस्लिम भाई की हेल्प करेगा।
The app needs your location to calculate accurate prayer times. 
best-islamic-app-muslim-pro

muslim pro को किस तरह से इस्तेमाल करना है चलिए सीखते है। 

Muslim Pro App क्या है 

Muslim Pro एक मोबाइल Application है जो Namaz की सभी टाइम और सभी तरह के Azans के बारे में हमे जानकारी देता है उसके आलावा Muslim Pro App में अरबी भाषा में पूरा क़ुरान ट्रांसलेशन के साथ दिया है और Qibla Location, Islamic Calendar, Mosques Location, Duas Message, Halal Places साथ ही इसमें बहुत सी इस्लामिल धर्म की बारे में जानकारी उपलब्ध कराएगा। 
कई मुस्लिम भाई लोग अपने काम में व्यस्त हो जाते है तो उन्हें याद नहीं रहता है की कब हमे नमाज़ अदा करना है इसमें लिए यह अप्प काफी हेल्प कर सकता है। यह एप्प आपको Fajr, Sunrise, Dhuhr, Asr, Maghrib नमाज़ का सही टाइम बताएगा। 
Muslim Pro को पूरी दुनिया में 70 Million से अधिक लोगो इसे download कर चुके है इससे अंदाजा लगा सकते है की मुस्लिम के लिए यह app कितना ज्यादा हेल्प कर सकता है। 
Muslim Pro App को कैसे इस्तेमाल करे 
सबसे पहले अगर आप अपने मोबाइल में Muslim Pro Apk Download नहीं किया है अभी तुरंत अपने मोबाइल के प्लेस्टोरे में जाकर इस app को इंस्ट्राल करले। 
Muslim Pro App में कौन-कौन से features है इसमें बारे में चलिए जानते है।

Muslim Pro App Best Features 

Qibla: इसमें Qibla को सर्च करने सबसे आसान तरीका दिया है यदि आप अपने घर से दूर है तो क़िब्ला किस तरफ है हमे पता नहीं चल पाता। इस app की help से Qibla को आसानी से सर्च कर सकते है। 
Masjid -  यदि आप घर से दूर कही है और आपको पता नहीं है की मेरे सबसे नजदीक वाली मस्जिद किस दिशा में और कहां पर है। Muslim Pro App मस्जिद का लोकेशन तुरंत बतादेगा की कहा पर और किस दिशा में है। 
Halal Places : इस app की हेल्प से आप हलाल की लोकेशन भी पता कर सकते है। यदि आपको पता नहीं है की मेरे आस पास में हलाल कहा पर मिलता है उसके बारे में सही लोकेशन बता देगा। 
Hajj & Umrah : इस अप्प में हज के बारे में पूरी जानकारी दिया है। इसमें बेसिक इंट्रोडक्शन, history, basic Hajj Guide के बारे में जानकारी दिया गया है। इसमें हज करने के step to step जानकारी है। हज में किस तरह के कपड़े पहने जाते है और कैसे नहाना है इन सब के बारे में बिस्तर से चित्र और वीडियो के माध्यम से बताया गया है। 
Islamic Calendar : मुस्लिम प्रो एप्प में इस्लामिक कैलेंडर भी है जिसमे इस्लामिक फेस्टिवल की तारीख देख सकते है। 
Messages & Duas : इसमें उर्दू भाषा में मैसेज और दुआ भेज सकते है। इसमें बहुत सारे बेस्ट इस्लामिक दुआ है जैसे Morning, Evening, Home & family, Travel, Prayer, Praising, Hajj & Umrah, Good Itiquette, nature से संबंधित सभी तरह के बेस्ट quotes, messages और दुआ है। 
इस तरह से इसमें और भी बहुत सरे फीचर्स है जो इस्लामिक धर्म के लिए काफी अच्छा है। इस तरह से मुस्लिम के लिए यह एक Best Islamic app है जो सभी Muslim इस अप्प का इस्तेमाल कर सकते है, किसी न किसी कामों में हर वक्त इस्तेमाल कर सकते है। 
Muslim Pro App Free Download करने के लिए निचे दिए गए लिंक से आसानी से डाउनलोड करके अपने gmail से लॉगिन करले।

                                   Download Muslim Pro App

यदि muslim pro app का इस्तेमाल Free करते है तो इसमें बीच-बीच में विज्ञापन भी चलते रहते है लेकिन यदि सिका इस्तेमाल आप pro version में करते है तो विज्ञापन नहीं दिखते है। 



Comments

Popular posts from this blog

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment