FAUG game क्या है, FAU-G Game को कैसे Download करें

फौजी गेम डाउनलोड कैसे करते हैं - खेलने वाले के लिए एक खुश खबरी हैं की इंडिया में PUBG Game Ban होने के बाद Made in India PUBG Best Alternative Game FAUG Launch किया जायेगा। हम यहाँ पर FAUG Game Review in Hindi, FAU-G Game Launch Date, faug Apk download कैसे करे और इस गेम को किसने बनाया हैं, इन सब के बारे में जानकारी प्राप्त करेंगे। 
faug game


भारत में PUBG Ban होने के बाद काफी सारे Gamer परेशान हैं जो Live Streaming करके बहुत सारा पैसा कमाते हैं। और उन युवको के लिए भी टेंशन की बात हैं जो PUBG Game को खेलते-खेलते लत का शिकार हो गए हैं। उन लोगो को मै बताना चाहता हूँ आपको परेशान होने जरुरत नहीं हैं बहुत जल्द ही Made in India FAUG Game Launch होने जा रहा हैं।
Indian Government द्वारा PUB-G को बैन होते ही FAUJI Game का पोस्टर जारी करना वो भी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार द्वारा, इसका मतलब आत्मनिर्भर भारत को बनाने के लिए made in India FAUG Game की तैयारी काफी दिनों से चल रही थी।  

FAUG क्या हैं 

FAU-G एक made in India Battle Royale shooting Game हैं इसका पूरा नाम Fearless and United-Guards. इसका Feature लगभग PUBG Game के जैसा हैं। यैसा माना जा रहा हैं कि यह Online multiplayer गेम आने वाले समय में एक Popular गेम बन सकता हैं। क्योकि यैसा माना जा रहा हैं कि यह PUBG Replacement Game FAU-G हैं। 

अभी कुछ दिन पहले बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने Twitter करके इसके बारे में जानकारी दी हैं। उन्होंने बताया कि FAU-G game आत्मनिर्भर भारत अभियान को सपोर्ट करेगा और यह भारतीय सेना को समर्पित हैं।  FAUG गेम की कमाई का 20% शहीद हुए भारतीय सैनिको के परिवार (BharatKeVeer trust) को  दान किया जायेगा। 
फौजी गेम को बंगलुरु की एक कंपनी nCORE ने बनाया हैं। nCORE team के मेंबर Vishal Gondal ने बताया की कंपनी FAU-G game पर कई महीनों से काम कर रही हैं। 


फौजी गेम का पहला लेवल गलवान वैली की घटना की पृष्ठभूमि होगा। आपको बता दे की 15 June 2020 को गलवान वैली में भारत और चीन के सैनिको के बीच हिंसक झड़प हो गई थी। अभी तक इंडियन आर्मी द्वारा घरेलु और विदेशी दुश्मनों से लड़ाई हुई हैं उन्हीं को ध्यान में रख कर FAU-G Game को Develop किया गया हैं। 

FAU-G Game की खास बात 

FAUG Online Action multiplayer game हैं। इस गेम से आप Indian Army के स्टाइल को फील करेंगे। फौजी गेम से इंडियन आर्मी के बारे में बहुत कुछ सिखने को मिलेगा जैसे उनके Fighting Style, Action, equipment, Technique आदि की जानकारी मिलेगी। 
FAUJI Game से जितनी भी कमाई होगी उसका 20 प्रतिशत भारतीय सैनिको के नाम से दान किया जायेगा। 
आपको बता दू की Online Multiplayer होने के कारण दोस्तों से बाते भी कर सकते हैं जैसे पबजी में होता हैं। भारतीय सेना के जवान जिस तरह से Mission को अंजाम देते हैं उस तरह से गेम को खेलने का मौका मिलेगा। 
इस Game को PC और Mobile (Android, iOS) दोनों में खेला जा सकता हैं। कुछ लोगो का मानना हैं की यह PUBG का Alternative हो सकता हैं तो आपको बता दू यह पूरी तरह से गलत हैं। Pubg एक battle royale गेम हैं जबकि faug Shooting game हैं। फौजी गेम के ऊपर nCORE कंपनी द्वारा पिछले 6 महीनों से काम चल रहा हैं।

FAUG OFFICIAL TRAILER By nCORE GAMES

 

FAUG Game  प्ले स्टोर पर कब आएगा 

दोस्तों आपको बता दू फौजी गेम playstore का लांच  कर दिया गया है लेकिन यह अभी Beta Version  उपलब्ध है। । जल्द ही इसका Latest Version सभी के लिए लांच होगा। FAUJI Game APK Download Link हमने निचे दे रखा आप वह से जाकर Pre-register कर सकते है। 

फौजी Game कैसे Download करें (How to Download FAUG Game Apk)

आपको बता दे nCORE Games कंपनी ने इसका Beta Version Launch कर दिया दिया है, अर्थात अभी याग गेम टेस्टिंग मोड में है। फौजी गेम Download करने के लिए सबसे पहले आपको Pre-register करना होगा, जिसका link हम दे रहे है।

 
जैसे ही लिंक पर क्लिक करेंगे आपको Playstore App पर ले जायेगा, वहा आपको Download की जगह Pre-register दिखेगा उसे टैब करना, उसके बाद आपके सामने  कुछ इस तरह का मैसेज show होगा, OK बटन को तब करना है।कुछ दिन बाद nCORE Team द्वारा आपको कुछ दिन बाद FAU-G Game apk download करने का Link मेल द्वारा मिल जायेगा। 
faug game

FAU-G Game Apk Information

Game name: FAU-G: Fearless and United Guards
Size:  885 MB
Version: Latest (Updated: December 1, 2020)
Game Developer Name: Studio nCore Pvt. Ltd

फौजी गेम को Android और iOS दोनों प्लेटफार्म पर लांच किया गया हैं। battle royale shooting game को पसंद करने वाले faug apk Download कर सकते हैं। Launch के बाद जल्द ही fau-g game apk को playstore और iOS पर जारी कर दिया जायेगा। उसके बाद हम आपको FAUG game download करने का लिंक यहाँ पर उपलब्ध कर देंगे। 
फौजी app कितने MB का होगा और FAU-G Game Best Feature के बारे में कोई इंफोर्मशन नही हैं। 

जिस तरह TikTok बैन होने बाद बहुत सारे Indian IT कंपनी को टिकटोक जैसा एप्प बनाने का मौका मिल गया हैं उसी तरह PUBG बैन होने पर Gaming Development के क्षेत्र में PUBG जैसे अच्छे लेवल के games बनाने का बढ़ावा दिया जायेगा। 

Comments

Popular posts from this blog

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment