भारत में TikTok पर टॉप 7 Followers Stars

Internet की दुनिया में Videos देखने के लिए आजकल लोग tiktok खूब इस्तेमाल कर रहे है। टिक टॉक पर सबसे ज्यादा फेमस कौन है? यूट्यूब के बाद टिकटोक बहुत बड़ा application बन चूका है जहा पर आप 30 सेकंड के वीडियो बनाकर अपलोड कर सकते है। tiktok पर वीडियो बनाने का काम हम और आप जैसे लोग करते है जिन्हे Tik-Tok  Creators कहते है। उन्ही टिकटोक क्रिएटर में से Top 7 Tiktok creator and Followers name के बारे में बताने जा रहा हूँ जो popular Tiktok stars in india है।
टिकटोक एक चाइनीज कंपनी है, टिकटोक का मालिक ByteDance है। tiktok app की मार्केट वैल्यू 78 Billion US Doller है। भारत में इसकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है। युवाओ के बीच टिकटोक अप्प सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है अय्याश लड़कियों, पत्नियों और स्टंड करने वाले लड़को की वजह से आज टिकटोक बदनाम है यही कारण है की भारत में टिकटोक बंद होनेवाला था।
हम यहाँ पर most popular tik-tok users in india के बारे में बताने जा रहा हूँ जो टिकटोक अप्प पर सबसे ज्यादा पॉपुलर है।


भारत में टिकटॉक पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स स्टार्स (highest followers stars on tiktok in India)

1. Riyaz Aly

रियाज़ अली भारत के सबसे बड़े Tik-Tok Star है जिनके 21 मिलियन से ज्यादा follower है। वह एक यैसे टिकटोक स्टार है जिनके follower ख़फ़ी तेजी से बड़े है। रियाज़ अली टिकटोक app पर lip-syncs, dancing, and humor के लिए मशहूर है। Riyaz अपने हेयर स्टाइल के लिए काफी जाने जाते है उनके हेयर स्टाइल कमाल का है। इनको आप Instagram पर  Riyaz.14 नाम से फॉलो कर सकते है।
Riyaz Aly के फेमस टिक-टोक वीडियो यहाँ देख सकते है -

2. Arishfa Khan

अरिश्फा खान भारत की रहने वाली लड़की है जिसकी उम्र 17 साल है। Arishfa TikTok में लिप-सिंकिंग वीडियो के लिए काफी मशहूर है। उसने बॉलीवुड में भी बाल कलाकार के रूप में भी काम किया है। Arishfa Khan का TikTok follower 11 million है। Arishfa Khan Youtube Channel पर भी 800k Subscribe है, इन सब बातो से आप अंदाजा लगा सकते है की वह इंटरनेट पर कितना मशहूर है।
इनको आप Instagram पर  arishfakhan138 Verified नाम से फॉलो कर सकते है।

3. Arhan Khan

Arhan Khan एक भारतीय लड़का है जो Lucky Dancer के नाम से TikTok पर मशहूर है जिसमे 11 million follower है, वह अपने डांस मूव को दिखते हुए टिकटोक वीडियो बनता है जो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जाता है। अरहान अभी मात्र 18 साल का है। वह अपने खाली समय में भारत में डांस वर्कशॉप भी चलता है।

4. Adnaan Shaikh

अदनाम शैख़ एक माध्यम वर्गीय मुस्लिम परिवार के भारतीय व्यक्ति है जो TikTok superstar है। Adnaan Shaikh का जन्म 7 अगस्त 1996 को महाराष्ट्र में हुआ था। अदनान शैख़ एक अभिनेता, मॉडल, फैशन ब्लॉगर, youtuber और Tiktok star है। Adnaan Shaikh के Tik-Tok Channel adnaan07 पर 11 million follower है। वह टिकटोक पर कॉमेडियन स्केच वीडियो जारी करते है। उनके यूट्यूब पर भी 2 मिलियन subscriber है और Instagram adnaan_07dz पर 4 मिलियन से ज्यादा follower है।

5. Manjul Khattar

मंजुल कट्टर एक Indian musically star, मॉडल, सिंगर, you-tuber और Tik-Tok star  है, उनका जन्म 20 July 1998 को हुआ है। वह Tiktok app पर कॉमेडी वीडियो डालते है जिसे खूब पसंद किया जाता है। टिकटोक manjullll पर उनके कुल 12 मिलियन से ज्यादा follower है।

6. Jannat Zubair

TikTok पर 19.4 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, जन्नत जुबैर रहमानी भारत में सबसे लोकप्रिय टिक टोक उपयोगकर्ता हैं। जन्नत जुबैर रहमानी एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2009 में अपने करियर की शुरुआत की, लेकिन 2011 में कलर्स टीवी के फुलवा के माध्यम से पहचान हासिल की। जन्नत 18 साल की है और मुंबई, भारत की है। tiktok पर उनके वीडियो काफी पसंद किये जाते है।
इनको आप Instagram पर  jannatzubair29 नाम से फॉलो कर सकते है।


इंस्टाग्राम पर जन्नत जुबैर के 8.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने फिल्म 'हिचकी' में नताशा की भूमिका निभाई। जन्नत को मुंबई अचीवर अवार्ड्स में बेस्ट यंगेस्ट एक्ट्रेस के रूप में भी पुरस्कृत किया गया था। उनके नृत्य वीडियो TikTok पर बहुत प्रसिद्ध हैं।

7. Nisha Guragain


निशा गुरगायन अपने प्रसिद्ध अभिनय और lip-syncs कौशल के लिए टिकटॉक पर प्रसिद्ध हैं। Tik-Tok app पर उनके कुल 17 मिलियन से ज्यादा follower है। वह ज्यादातर प्रसिद्ध विषयों पर लिप-सिंक वीडियो पोस्ट करती हैं। उनके अभिनय कौशल के कारण उनकी जोड़ी बहुत कम है लेकिन लोकप्रिय है। निशा भारत में एक उभरता हुआ टिकटॉक स्टार है।
निशा को एंजल निशु के नाम से भी जाना जाता है जो उनका उपनाम है। वह TikTok की viral creator हैं और अपनी expression videos के लिए लोकप्रिय हैं। इनको आप Instagram पर  iamnishagurugain नाम से फॉलो कर सकते है। Tiktok id: @nishaguragain

TikTok एक यैसा प्लेटफार्म बन चूका है जो युवाओं को काफी तेजी से आकर्षित कर रहा है यही कारण है की Tik-Tok Creators के फोल्लोवेर्स दिन प्रति दिन बढ़ रहे है और उनके लिए लिए कमाई का बहुत बढ़िया जरिया बन गया है। Tag: Top 7 TikTok Followers in India, who has the most followers on tik tok in india.

Popular posts from this blog

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021