Best Url Shortener Website Zagl से पैसे कैसे कमाए

आप यह पोस्ट पढ़ने वाले है इसका मतलब है की internet से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में Trick एंड tips सर्च कर रहे हैं। हम यहाँ पर बताने वाले है Za.gl Best URL Shortener Website for Earn Money से पैसे कैसे कमाए, Link को Short करके online earning करने का एक बेहतर तरीका है। इंटरनेट से पैसे कमाने के बहुत सरे तरीके है जैसे Blogging, Youtube, Affiliated marketing, Freelancing Job इस तरह के बहुत सरे तरीके है लेकिन Link Shortener आसान तरीका है money earn करने के लिए। 
zagl

मैंने इंटरनेट पर काफी दिनों सर्च कर रहा था की क्या वाकई में लिंक शॉर्टनर पैसे कमाए जा सकते है। सर्च करने पर बहुत सारी Link shortener website के बारे में पता चला, लेकिन बहुत सी वेबसाइट लिंक शॉर्टनर से पैसे कमाने के नाम पर थोखा दे रही है।

काफी रिसर्च करने पर मुझे एक link shortener website मिला जिसका नाम Za.gl है। आज मै बहुत खुस हूँ क्योकि काफी दिनों से लिंक शॉर्टनर वेबसाइट को खोज रहा था। हलाकि इसके अलावा भी मेरे पास इंटरनेट से पैसे कमाने के कई सारे सोर्स है जैसे - Adsense, Affiliate Marketing, Sponsor है। 

Za.gl क्या है (What is Zagl)

Zagl एक फ्री टूल है जिसके जरिये आप Links को Short कर सकते है। लिंक को छोटा करके पैसे भी कमाया जा सकता है।
किसी भी लिंक को Zagl वेबसाइट से short करे और उस शार्ट लिंक को कहीं पर भी शेयर करे, जब भी कोई उस लिंक पर क्लिक करेगा तो उस क्लिक पर आपको पैसे मिलेंगे। 1000 click पर एक डॉलर से दस डॉलर तक के पैसे मिलते है। 
अगर आप किसी दूसरे को अपने Zagl Referral link से अकाउंट create करवाते है तो उसके earning का 50% पैसा आपको मिलता है। 

शार्ट लिंक को Facebook, इंटाग्राम, whatsapp तथा अन्य सोशल मीडिया पर अपने URL शार्ट लिंक को शेयर कर सकते है। यदि आपके पास कुछ के ब्लॉग या वेबसाइट है तो उसके लिंक को पेस्ट कर सकते है जब भी कोई उस ब्लॉग पोस्ट को पढ़ेगा तो लिंक पर भी क्लिक पड़ेगा। यदि आपके ब्लॉग पर दस हजार ट्रैफिक डेली होते है तो Zagl short link पर कम से कम एक हजार क्लिक होंगे। ज्यादातर लोग इसी तरीके से zagl से पैसे कमाते है। आपके वेबसाइट  जितना ज्यादा ट्रैफिक आएगा उतना ज्यादा पैसे कमाएंगे। 

Zagl का Minimum Payout 2 डॉलर है जो PayPal के जरिये transfer होता है। 

Za.gl से पैसे कैसे कमाए (How to Earn Money with Za.gl)

सबसे पहले zagl account create करना होगा उसके लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके वेबसाइट को Open करे 

 लिंक को ओपन करके के बाद SIGN UP पर क्लिक करे। उसके बाद आपके सामने एक फॉर्म खुलेगा। 
zagl sign up

Username, Email ID और password को भरकर I'm not a robot पर क्लिक करके I Agree to the terms .. चेक बॉक्स पर क्लिक करके Register बटन पर क्लिक करे। 
अब आपका अकाउंट सफलता पूर्वक क्रिएट हो चूका है। अब अपने username और पासवर्ड से sign in करे। 


Zagl Dashboard ओपन हो चूका है, अब लिंक short करने के लिए New Shorten Link पर पर क्लिक करे।
उसके बाद लिंक को past करके Shorten पर क्लिक करे। 
अब आपके अकाउंट से Za.gl का URL short link बन चूका है। इस shortner लिंक को अपने ब्लॉग पोस्ट में लगाए या सोशल मीडिया पर शेयर करे, जब भी कोई उस लिंक पर visit करेगा आपको CPM के आधार पर पैसे मिलेंगे। 

ZAGL से पैसे कमाने की Tricks 

zagl से पैसे तभी मिलते है जब आपके zagl अकाउंट से short link कोई visit करता है। आप किसी भी तरीके से उस लिंक पर क्लीक करवाए। आप मेरे trick समझ गए होंगे मै क्या कहने वाला हूँ। बहुत सारे facebook, Whatsapp Groups को Join करे और अपने लिंक को शेयर करे। लिंक के साथ कुछ यैसे शब्दों या फोटो को ऐड करे जिससे ज्यादा लोग आकर्षित हो और आपके लिंक को विजिट करे। इस trick की हेल्प से ज्यादा earnig कर सकते है। 
जब आपके Wallet में minimum दो डॉलर हो जाये तब आप PayPal के जरिये पैसे ट्रांफर कर सकते है। 

Comments

Popular posts from this blog

Real पैसा कमाने वाला Best मोबाइल Games 2021

ऑनलाइन पैसे कमाने के Best तरीके | online paise kaise kamaye without investment